भाभी जी को नौकर की जरूरत है – ₹25,000 महीना देंगी

जी हां दोस्तों, आप सभी के लिए एक कमाल की नौकरी लेकर हाजिर हूं, मैडम जी का नाम रजनी गुप्ता है और इनकी उम्र 30 साल हैं और ये दिखने में खूबसूरत हैं। ये एक बैंक में जॉब करती हैं लेकिन इनका ध्यान रखने वाला कोई नहीं हैं जो भी इनका ध्यान रखेगा उसको ये ₹25,000 तक महीना देंगी, सिर्फ आपको नीचे दिए गए फॉर्म को भरना हैं.

Please enable JavaScript in your browser to complete this form.
Name

इस लेख में हम आपको ऐसी Job के बारे में जानकारी देंगे, जिसमे सभी लोग Apply कर सकते हैं। इस Job में आपको Personal Helper की Post के लिए Apply करना होगा। इस Job के लिए Apply करना चाहते है, तो आपको Article को Last तक पढ़ना होगा। तभी आप सही प्रकार से Apply कर सकते हैं। दोस्तों यदि आपको Job से संबंधित किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त करनी हो तो आप नीचे Comment करके बता सकते हैं। ताकि आपको Apply करने में किसी भी प्रकार की कोई समस्या न हो।

मैडम जी के बारे में जानकारी

आपको उप्पर के Title को देखकर थोड़ा बहुत आश्चर्यचकित तो हुए होगे। की Madam Ji कौन सी Job हैं तो इसके लिए आपको घबराने की कोई जरूरत नहीं हैं। क्योंकि हम आपको Article में Madam Ji के बारे में सारी जानकारी उपलब्ध कराएंगे। ताकि आप आसानी से इस Job ले लिए Apply कर सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Madam Ji का नाम समिता हैं। वो डेरापुर गांव की निवासी हैं। जो की एक गांव हैं। मैडम जी ने अभी शादी नहीं की हैं। परिवार में सिर्फ एक बूढ़ी माताजी हैं। जो की विकलांग हैं। विकलांग होने के कारण वो ज्यादा चल फिर नही सकती हैं। Madam Ji Bank में Clark की Post पर Job करती हैं।

Madam Ji दिखने में कैसी लगती हैं

दोस्तो मैडम जी की Age 30 वर्ष हैं, और वो Bank में Clark की Post पर हैं। Madam Ji Bank में लगभग 6 वर्ष से कार्य कर रही हैं। इस समय Madam Ji की Salary 80,000 रुपए महीने की हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे, की Madam Ji को पैसे से कोई लगाव नहीं हैं। क्योंकि मैडम जी पिता गांव के कई बार सरपंच रह चुके हैं। इस कारण से उनके पास सारी जमीन हैं। मैडम जी के पास स्वयं के दो मकान हैं। पहला मकान गांव में है और दूसरा शहर में हैं। इसके अलावा एक कार है जिससे मैडम जी स्वयं चलाकर बैंक जाती हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यदि आप Madam Ji शादी करते हैं तो आपके नाम Madam की सभी जमीन और घर हो जाएगा। इसके अलावा Madam Ji का कहना है, की कोई भी व्यक्ति मुझसे शादी करेगा, मैं उसको अपनी पूरी सैलरी दे दूगी। मैडम जी ने कौन कौन सी शर्ते रखी हैं। इसके बारे में आपको विस्तार से जानकारी आगे के लेख में मिलेगी। 

Madam Ji के यहां पर कार्य 

उपर के Article में हम आपको Madam Ji के परिवार के बारे में पहले से ही बता चुके हैं, की Madam Ji अपने परिवार में अकेली हैं। पिताजी की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी। अब वो अपनी माता जी के साथ गांव में रहती हैं। पिताजी की मृत्यु से पहले वो शहर में रहती थी। लेकिन अब उन्होंने अपना Transfer गांव के पास वाली Bank में करवा लिया हैं। मैडम जी का यहां पर खाना बनाने के लिए एक महिला लगी हुई हैं। जो सभी लोगो के भोजन बनाती हैं।

मैडम जी की माता इस समय बीमार रहती हैं। बीमार होने के कारण अब वो खुद से भोजन भी नही कर पाती हैं। मैडम जी की शर्तो के अनुसार उनको ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो उनके घर के सभी कार्य कर सके। जैसे उनकी माता को समय पर भोजन और दवा आदि दे सके। आपकी जानकारी के लिए एक बात तो बताना ही भूल गया ही। मैडम जी का यह पर भैसो का एक तबेला भी हैं। जिसमे लगभग 20 से 25 भैसे हैं। आपको यहां का प्रत्येक दिन का हिसाब रखना हैं। यदि आप शादी कर लेते है तो आप तबेले के मालिक हो जायेगे। वैसे Madam Ji का यहां पर ज्यादा कुछ कार्य करने को नही हैं। 

Leave a Comment